Breaking News
Home / biyani times / राजनीति की रिंग में उतरे रेसलर द ग्रेट खली, भाजपा का थामा दामन

राजनीति की रिंग में उतरे रेसलर द ग्रेट खली, भाजपा का थामा दामन

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) की रिंग में बड़े-बड़े दिग्गजों को पटखनी देने वाले पेशेवर रेसलर और WWE के पूर्व विश्व हैवीवेट चैंपियन द गे्रट खली यानी दलीप सिंह राणा ने गुरुवार को राजनीति की रिंग में भी कदम रख दिया है। WWE के रेसलर खली को दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल ने उन्हें पार्टी में शामिल किया। मशहूर रेसलर द ग्रेट खली देश में ही नहीं विदेशो में भी अपने दावपेच के लिए जाने जाते है

मोदी की विचारधारा से प्रभावित
खली ने अपने बयान में कहा कि भाजपा की नीति भारत को आगे बढ़ाने वाली है और इससे प्रभावित होकर मैं पार्टी में शामिल हुआ हूं। सदस्यता लेने के बाद द ग्रेट खली ने कहा कि बीजेपी ज्वाइन करके उनको अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि शायद ही कोई ऐसा देश बचा होगा जहां मैंने रेसलिंग नहीं की हो. खली ने कहा कि पैसे कमाने होते तो अमेरिका में ही रहता। लेकिन मैं भारत आया क्योंकि देश के प्रति मेरे अंदर प्यार है। रेसलर खली ने कहा कि मैंने देखा है कि मोदी के रूप में देश को सही प्रधानमंत्री मिला है। उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी और बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित हैं।

खली हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के नैनीधार के रहने वाले हैं। 7.1 फीट लंबाई वाले खली पेशेवर रेसलर रहे हैं। उन्होंने साल 2006 में WWE में प्रवेश किया था। इस दौरान उन्होंने WWE के कई दिग्गजों को पटखनी देते हुए 2007 में विश्व हैवीवेट चैम्पियनशिप का खिताब अपने नाम किया था। पिछले साल उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया गया था। WWE में जाने से पहले वह पंजाब पुलिस में ASI के पद पर तैनात थे।

Check Also

16 मई से दोबारा शुरू होगा प्रतियोगी परीक्षाओं का दौर

अनुष्का शर्मा  अटेंडेंस शीट पर लिया जाएगा हैंड राइटिंग का नमूना राजस्थान लोक सेवा आयोग …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app