Home / Sports / पैरा-ऐथलीट्स को कोहली ने दी शुभकामनाएं

पैरा-ऐथलीट्स को कोहली ने दी शुभकामनाएं

तानिया शर्मा

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार से शुरू हो रहे टोक्यो पैरालंपिक्स में भाग लेने वाले भारतीय दल को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

विराट कोहली ने दी पैराएथलीटों को बधाई

‘भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर कहा कि टोक्यो पैरालिंपिक में भारतीय एथलीटों को शुभकामनाएं और मेरा समर्थन। मैं आप में से प्रत्येक के लिए चीयर कर रहा हूं और मुझे यकीन है कि आप हमें गौरवान्वित करेंगे।,

 सचिन ने बताया इन पैरा एथलीट को रियल हीरो

 इस से पहले भारत के महान बल्लेबाज और ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर ने भी देश के लोगों से टोक्यो पैरालंपिक में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ियों का सपोर्ट करने की अपील की थीं. तेंदुलकर ने कहा था, “मैं सभी भारतीयों से टोक्यो पैरालंपिक में हिस्सा लेने वाले देश के 54 खिलाड़ियों का समर्थन करने की अपील करता हूं। मेरा मानना है कि ये विशेष क्षमताओं वाले खिलाड़ी नहीं बल्कि असाधारण क्षमता वाले महिला और पुरुष हैं जो हम सभी के लिए रियल लाइफ हीरो हैं।”

रानी रामपाल और मनप्रीत सिंह ने भी किया विश

इस से पहले महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल और पुरुष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने भी टोक्यो पैरालंपिक में हिस्सा लेने वाली भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी थी। अपने शुभकामना संदेश में रानी रामपाल ने कहा, “ये अब टोक्यो पैरालंपिक की शुरुआत का समय है। मैं इन खेलों में देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हर एक एथलीट को भारतीय हॉकी की तरफ से अपनी बेस्ट विश देती हूं।”

साथ ही उन्होंने कहा, “ये एथलीट किसी रियल लाइफ हीरो से कम नहीं हैं। इनके पास देश को मोटिवेट करने की असाधारण प्रतिभा है. मुझे पूरी उम्मीद है कि इन एथलीट का टोक्यो पैरालंपिक का ये सफर यादगार रहेगा।”

Check Also

माही ने 2011 वर्ल्ड कप का फाइनल याद दिला दिया

माही ने 2011 वर्ल्ड कप का फाइनल याद दिला दिया

Share this on WhatsAppअंजलि तंवर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app