Breaking News
Home / biyani times / बियानी लॉ कॉलेज में इंट्रा मूट कोर्ट का हुआ आयोजन

बियानी लॉ कॉलेज में इंट्रा मूट कोर्ट का हुआ आयोजन

बियानी लॉ कॉलेज में इंट्रा मूट कोर्ट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि अधिवक्ता एवं निर्णायक एमिकस लीगल फर्म से सुशील डागा ,फाउंडर एंड प्रेसिडेंट जयपुर यूथ पार्लियामेंट चिन्मय सक्सेना ,स्टैंडिंग काउंसिल ऑफ इलेक्शन कमीशन से धर्मेंद्र पारीक , कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. संजय बियानी, प्राचार्या डॉ. नेहा पांडे, प्राचार्या डॉ.वर्षा शर्मा , विभागाध्यक्ष रोशन लाल और सभी फैकल्टीज द्वारा दीप प्रज्ज्वलन कर किया गया।

सभी निर्णायकों ने लॉ कॉलेज के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि लॉ प्रोफेशन एक ऐसा प्रोफेशन है जिसमें पढ़ने और हमेशा अपडेट रहने की हैबिट बेहद जरूरी है। इसके अलावा बेहतर कम्युनिकेशन और कॉन्फिडेंस के साथ प्रेजेंटिंग स्किल भी होनी चाहिए। जिसके लिए कोर्ट की प्रैक्टिकल प्रोसिडिंग्स और ऑब्जरवेशन भी विद्यार्थियों के लिए जरूरी है। सभी फैकलटीज और कॉलेज की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता विद्यार्थियों में आत्मविश्वास और प्रोफेशन के प्रति नॉलेज और रूचि को और बढ़ावा देती है। सभी विद्यार्थियों की सराहना करते हुए मूटिंग कैपेबिलिटी और आरग्यूमेंट फ्रेमिंग की प्रशंसा की।

कार्यक्रम के अंत में पिटीशनर और रेस्पोंडेंट की टीम में से विजेताओं को पुरस्कृत भी किया गया, जिसमें बेस्ट मेमोरियल, टीम, बेस्ट स्पीकर और सभी वॉलिंटियर्स को मोमेंटोस और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के अंत में प्राचार्या डॉ. वर्षा शर्मा ने सभी फैकल्टीज को विशेष तौर पर आयोजक कृति शेखावत, कुसुम सैनी को धन्यवाद ज्ञापित किया

Check Also

कांग्रेस की छठी सूची; राजस्थान में चार, तमिलनाडु में एक उम्मीदवार का एलान

Share this on WhatsAppराइटर : अनुष्का शर्मा आम चुनाव के लिए कांग्रेस की छठी सूची; …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app