Breaking News
Home / entertainment / अभिनेता संजय दत्त ने नितिन गडकरी की तारीफ

अभिनेता संजय दत्त ने नितिन गडकरी की तारीफ

पदमा
अभिनेता संजय दत्त ने सोमवार को केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया।
 “मैं पर्याप्त शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता कि इतने वर्षों तक आपके साथ रहने के लिए मैं कितना आभारी हूं। आपने मेरे जीवन के हर पहलू में बिना शर्त मेरा समर्थन किया है और मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि मैं इसे हमेशा याद रखूंगा। @गडकरी। नितिन जी, आपने जो कुछ भी किया है उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और मेरी भलाई के लिए करना जारी रखें,” उन्होंने लिखा।

नितिन गडकरी के आवास पहुंचे संजय दत्त

नितिन गडकरी के आवास पहुंचे संजय दत्त, परिवार से की मुलाकात
बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने हाल ही में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से नागपुर में उनके आवास पर मुलाकात की और इसे शिष्टाचार भेंट बताया। सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता के साथ फोटो शेयर की और मुलाकात के लिए धन्यवाद दिया। तस्वीर में दत्त को सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए दूर से गडकरी और उनकी पत्नी का अभिवादन करते देखा जा सकता है। वहीं एक अन्य तस्वीर में दोनों ही एक दूसरे से बात करते हुए दिख रहे हैं।
 दूसरी ओर, अभिनेता संजय दत्त जो वर्तमान में दुबई में रह रहे हैं, अब संयुक्त अरब अमीरात के लिए गोल्डन वीजा धारक हैं। उन्होंने पहले अपना आभार व्यक्त किया था और अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फोटो गोल्डन वीजा के साथ अपनी फोटो शेयर की थी। उस दौरान उन्होंने लिखा था कि, वो काफी ‘सम्मानित’ महसूस कर रहे हैं।

 बेकसूर हैं संजय दत्त

 केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने फिल्म संजू की तारीफ की है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक रविवार को नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान समाज में कला और कलाकारों के योगदान के बारे में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि संजू एक शानदार फिल्म है. मैंने फिल्म देखी है. यह अच्छी फिल्म है. इससे साबित होता है कि मीडिया में बनाई गई गलत धारणा कैसे पुलिस और न्यायपालिका को प्रभावित करती है और इसका किसी की जिंदगी पर क्या फर्क पड़ता है. इसी गलत धारणा की वजह से सुनील दत्त और संजय दत्त की जिंदगी अशांत हो गई ।

Check Also

रामलला के दर्शन में उमड़ी भक्तो की भीड़, पहले दिन करीब 5 लाख लोगों ने किए दर्शन

Share this on WhatsAppअयोध्याः 22 जनवरी को हुई प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला के कपाट …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app