Home / entertainment / Double XL फिल्म में क्रिकेटर शिखर धवन भी नजर आएंगे

Double XL फिल्म में क्रिकेटर शिखर धवन भी नजर आएंगे

तानिया शर्मा

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर Double XL का ट्रेलर पिछले हफ्ते ही रिलीज हुआ है.  फिल्म के एक्टर्स के अलावा वीडियो का मेन अट्रैक्शन क्रिकेटर शिखर धवन का ‘स्क्रीन डेब्यू’  रहा. शिखर को हुमा के साथ एक ड्रीम सीक्वेंस में डांस करते देखा गया था. इस लुक ने फिल्म को लेकर काफी चर्चा बटोरी. वहीं हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान डबल एक्सएल के डायरेक्टर सतराम रमानी ने बताया कि उन्होंने शिखर को इस रोल के लिए क्यों चुना और कैसे क्रिकेटर को इस भूमिका के लिए राजी किया गया था.

शिखर को क्यों किया Double XL के लिए कास्ट

ट्रेलर की शुरुआत हुमा कुरैशी के साथ होती है, जो पिंक गाउन पहने नजर आती हैं. इसके बाद शिखर धवन उनसे डांस करने के लिए कहते हैं. क्रिकेटर शिखर फिल्म की शुरुआत में एक ड्रीम सीक्वेंस के पार्ट के रूप में फिल्म में दिखाई देते है. उन्हें कास्ट करने के बारे में बात करते हुए सतराम बताते हैं, ”फिल्म में हुमा के किरदार का सपना स्पोर्ट्स प्रेजेंटर बनने का है, जैसा कि ट्रेलर में भी दिखाया गया है. वह क्रिकेट मैचों और हर चीज के बारे में बात करना चाहती है. इसलिए, ड्रीम के रेलिवेंट पार्ट को एक क्रिकेटर की जरूरत थी और मैं शिखर धवन का फैन हूं. मैं उन्हें एक अल्फा मेल के रूप में देखता हूं, जो देसी लीग और एलीट क्लब दोनों में फिट बैठता है. मुझे लगा कि यह सही कास्टिंग थी लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह इसे करना चाहेंगे या नहीं.”

फिल्म के लिए कैसे माने शिखर धवन

37 वर्षीय शिखर, पिछले एक दशक में इंडिया के बेस्ट क्रिकेटरों में से एक रहे हैं, जिन्होंने देश के लिए 250 से ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेले हैं, साथ ही कुछ में टीम की कप्तानी भी की है. इतने मशहूर क्रिकेटर ने कैमियो के लिए कैसे हामी भरी? इसे लेकर सतराम बताते हैं कि अभिनेता और फिल्म के निर्माता साकिब सलीम (जो हुमा के भाई भी होते हैं) की जिम्मेदारी थी कि शिखर को फिल्म के डेब्यू के लिए मनाएं. “साकिब ने वास्तव में उन्हें फोन किया था. और उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म बननी चाहिए’. यही वजह है कि उन्होंने हमारा सपोर्ट किया. वह एक दिन की शूटिंग के लिए काफी अच्छे रहे और उन्होंने कहा, ‘मैं आप लोगों के लिए हूं.’

डबल एक्सएल में जहीर इकबाल भी हैं. फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सतराम द्वारा निर्देशित इस फिल्म को मुदस्सर अजीज और साशा सिंह ने लिखा है.

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी के साथ खास बातचीत

दिगांगना सूर्यवंशी के साथ खास बातचीत

Share this on WhatsAppतानिया शर्मा दिगांगना सूर्यवंशी इन दिनों तमिल फिल्म महल की शूटिंग में …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app