Breaking News
Home / News / India / बियानी गर्ल्स कॉलेज में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया

बियानी गर्ल्स कॉलेज में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया

बियानी गर्ल्स कॉलेज में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया

जयपुर,26 जनवरी।विद्याधर नगर स्थित बियानी गर्ल्स कॉलेज में गणतंत्र दिवस समारोह धुमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत ध्वजारोहण और मार्च पास्ट से की गयी. कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पूनम छाबड़ा रही. साथ ही कार्यक्रम में रामावतार अग्रवाल जी एवं राधेश्याम जैमिनी जी बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद रहे.
मुख्य अतिथि पूनम छाबड़ा ने इस अवसर पर सभी से राजस्थान को शराब मुक्त बनाने पर जोर देते हुए कहा कि राजस्थान शराबमुक्त होने पर ही अपराधमुक्त होगा ।इसी के साथ सभी को विशिष्ट अतिथि राधेश्याम जैमिनी ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी और कहा कि देश के समग्र विकास के लिए सरकार और जनता दोनो को साथ मिलकर सुचारू रूप से काम करना होगा। और इसके लिए अपने अधिकारो के साथ साथ अपनें कत्तव्यों के प्रति भी सजग रहना होगा। कार्यक्रम में रामावतार अग्रवालने छात्राओं के साथ अपने अनुभव शेयर करते हुए अपनी शक्ति को पहचान कर, अनुशाशित रहकर, अपने लक्ष्य को पाने के लिए दृढसंकल्पित होने की सलाह दी। इस अवसर पर छात्राओं ने ए वतन, ए वतन गीत गाकर माहौल को देशभक्ति से सरोबार कर दिया।

बियानी गर्ल्स कॉलेज के एकेडमिक निदेशक डॉ. संजय बियानी ने कहा : जो जगेगा वही बढ़ेगा

कार्यक्रम में संस्था के एकेडमिक निदेशक डॉ. संजय बियानी ने छात्राओं से कहा कि अच्छे विकास के लिए सपने देखने चाहिए व उन्हे साकार करने के लिए संकल्प लेना व सकारात्मक सोच से अपने नजरिए को बदलना चाहिए। उन्होंने कहा कि लक्ष्य की प्राप्ति के लिए जागना जरूरी है, जो जगेगा वही बढ़ेगा। मनुष्य और पशु में बस इसी जागृति और होश का अंतर है.

प्रो ध्यान सिंह गोठवाल ने सभी को धन्यवाद दिया

बियानी गर्ल्स कॉलेज कॉलेज के डीन प्रो ध्यान सिंह गोठवाल ने सभी को धन्यवाद दिया और कहा कि हमे भारतीय होने पर गर्व करना चाहिए और देश के विकास के लिए अपने व्यक्तिगत विकास की गति को तीव्र व सही दिशा में बढाना चाहिए।

Check Also

सीएम योगी ने लता मंगेशकर चौक का किया उद्घाटन

सीएम योगी ने लता मंगेशकर चौक का किया उद्घाटन

Share this on WhatsAppतानिया शर्मा अयोध्या में  सुर साम्राज्ञी स्वर्गीय “लता मंगेशकर” के जन्म जयंती …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app