Home / News / India / एमसीडी चुनाव 2017 : आम आदमी पार्टी ने जारी की 109 उम्मीदवारों की सूची, 64 युवा चेहरे, देखें सूची

एमसीडी चुनाव 2017 : आम आदमी पार्टी ने जारी की 109 उम्मीदवारों की सूची, 64 युवा चेहरे, देखें सूची

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की दिल्ली इकाई ने 109 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. पार्टी ने 109 वार्डों के लिए उम्मीदवार घोषित किए हैं. इन 109 में से 46 सीटें महिलाओं के लिए आरक्षित थीं. पार्टी ने इन 46 के अलावा 3 अनारक्षित सीटों पर भी महिला उम्मीदवारों पर दांव खेला है. पार्टी का कहना है कि 109 उम्मीदवारों में से 64 पार्टी के युवा चेहरे हैं.

पार्टी के दिल्ली संयोजक दिलीप पाण्डेय ने इस संबंध में बताया कि सभी 272 वार्डों में कार्यकर्ताओं की बैठकें बुलाकर उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की जा रही है. जिन उम्मीदवारों ने नामांकन किया था, उनके नामों पर कार्यकर्ताओं के अलावा स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्यों ने विचार किया और इसके बाद चयनित संभावित उम्मीदवारों की सूची पार्टी की पीएसी के समक्ष रखी गई.  पीएसी ने आज विचार के लिए रखे गए सभी 109 वार्डों के उम्मीदवारों के नामों को स्वीकृति दी. दिलीप पाण्डेय ने बताया की बाकी वार्डों में उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया चल रही है और जल्द ही सभी उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी.

दिलीप पाण्डेय ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने दिल्ली के नगर निगमों में पिछले बीस सालों में भ्रष्टाचार का साम्राज्य कायम कर दिया है. इस बार दिल्ली के लोग नगर निगम चुनावों में झाड़ू चलाएंगे और दिल्ली को भ्रष्टाचार से आज़ादी दिलाएंगे.

Check Also

सचिन तेंदुलकर ने रणथम्भौर में देखी बाघिन

सचिन तेंदुलकर ने रणथम्भौर में देखी बाघिन

Share this on WhatsAppतानिया शर्मा भारत रत्न सचिन तेंदुलकर बुधवार को लगातार दूसरे दिन रणथम्भौर …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app