Breaking News
Home / News / India / सोनू सूद बने देवदूत 11 माह की बच्ची को बचाया

सोनू सूद बने देवदूत 11 माह की बच्ची को बचाया

अंजलि तंवर

कोरोना काल में सामाजिक सरोकार की भावना से लोगों की लगातार मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर आगे आए हैं.बॉलीवुड अभिनेता ने फरिश्ता बनकर श्रीगंगानगर की 11 माह की बच्ची के हार्ट का ऑपरेशन करवाया है.

आज से दो महीने पहले तक इस परिवार में इस बच्ची को लेकर बेहद ही तनाव भरा माहौल था. इस मासूम बच्ची को दौरे पड़ते थे. यही नहीं जब वह रोती थी तो भी बेहोश हो जाती थी.

मजदूरी करने वाले इस बच्ची कोमल के पिता के पास इतना रुपया नहीं था की वो इसका इलाज करवा सकें. ऐसे में नेशनल हीरो सोनू सूद ने इस परिवार की सुध ली और बच्ची का ऑपरेशन करवाया.

बेटा खो चुके अब बेटी को मरते नहीं देख सकते

हृदय की बीमारी से ग्रसित कोमल को अब मरते नहीं देखना चाहते थे इसलिए हर जगह मदद की गुहार लगाई. लेकिन किसी से उनकी कोई मदद नहीं की. इधर कोमल का का स्वास्थ्य लगातार गिरता जा रहा था.

ऐसे में कोमल के माता-पिता की गुहार सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के सदस्य हितेश जैन के माध्यम से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद तक पहुंची.

रियल हीरो सोनू सूद की मदद से मासूम कोमल के हार्ट का कॉम्प्लिकेटेड ऑपरेशन सफलतापूर्वक करवाया गया.

मुंबई में वरिष्ठ चिकित्सकों ने किया ऑपरेशनमासूम

कोमल के पिता राजन और मां रानी ने अभिनेता सोनू सूद का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने बताया कि कोमल के हृदय के चार बड़े ऑपरेशन मुंबई के HRCC महालक्ष्मी हॉस्पिटल के वरिष्ठ चिकित्सकों की टीम द्वारा किए गए. एक माह 4 दिन बाद बच्ची स्वस्थ होकर मुंबई से घर लौटी है.

बच्ची के परिजनों का कहना है कि सोनू उनके लिए वे किसी भगवान से कम नहीं हैं.सही मायने में सोनू सूद इस बेहद ही गरीब परिवार के लिए मददगार बनकर आए. 11 माह की बच्ची कोमल के हृदय का ऑपरेशन बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की टीम द्वारा सूद चैरिटी फाउंडेशन के सहयोग से करवाया गया है. बच्ची कोमल अपने माता-पिता के साथ स्वस्थ होकर सादुलशहर पहुंची है.

 

Check Also

16 मई से दोबारा शुरू होगा प्रतियोगी परीक्षाओं का दौर

अनुष्का शर्मा  अटेंडेंस शीट पर लिया जाएगा हैंड राइटिंग का नमूना राजस्थान लोक सेवा आयोग …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app