Home / Fashion / हॉट समर का कूल फैशन……ऑरेंज

हॉट समर का कूल फैशन……ऑरेंज

मौसम ने करवट ली है और गर्मियों ने दस्तक दी है और फैशन वही है जो बदलता रहता है। मौसम के बदलाव के साथ-साथ ड्रेसेज और लुक्स में भी बदलाव आना लाजमी है। इस समर सीजन में आनंद और स्फूर्ति का अहसास देने वाले रंगों के प्रति आकर्षण बढऩे लगा है। इस लिहाज से ऑरेंज कलर टॉपर पर है। चूंकि ऑरेंज कलर रेड और यलो से मिलकर बनता है, इसलिए इसमें उन दोनों के गुण समाएं हैं। मनोविज्ञान की मानें तो ऑरेंज कलर की डे्रस पहनने से व्यक्तित्व में नित नई चुनौतियों से जूझने का उत्साह और आत्मविश्वास बढ़ता है। डे्रस ही नहीं एसेसरीज में भी ऑरेंज कलर बेहतरीन लुक देता है। ऑरेंज कलर फुटवियर, सनगलासेज के फ्रेम, हेयर एसेसरीज, नेल पॉलिश इत्यादि का चुनाव भी स्मार्ट व जिंदगी के प्रति पॉजिटिव आउटलुक देता है।1-orange-color-anarkali-dress-1

इसके अलावा समर सीजन में डे्रस के साथ कुछ नाया एक्सपेरीमेंट करने में बेल्ट बहुत फैशन में है इस छोटी सी एसेसरी का सही तरीके से इस्तेमाल करने से किसी भी पार्टी में सेंटर ऑफ अटे्रक्शन बना जा सकता है।

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रानौत ने एक फैब्रिक की लॉचिंग पर फ्लोवी गाउन पहना और उस पर डबल बेल्ट लगाई। फैश्निस्टा कंगना का यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया और इस प्रयोग के बाद फैशन जगत में डबल बेल्ट का टे्रंड छा गया।

बैल्ट, सिंपल ही या क्रॉप्ड टॉप पर भी पहना जा सकता है यदि इस बेल्ट को दो बकल के साथ रखा जाए तो यह फैशन सेंस को और ज्यादा निखरार देगा। इसके अलावा इन दिनों सॉफ्ट लैदर के चौड़े बेल्ट भी चलन में हैं।

यदि किसी को दो बेल्ट लगाना अजीब लगे तो ऐसे बेल्ट्स भी उपलब्ध हैं, जिन्हें डबल रैप किया जा सकता है।

इसके अलावा समर्स में कॉटन स्कार्फ और डबल बेल्ट के कॉम्बो से भी एलिगेंट और क्लासी लुक मिल सकता है।

Check Also

ब्राइडल ट्रैंड्स 2021 से लगाएं अपने लुक में चार चांद

ब्राइडल ट्रैंड्स 2021 से लगाएं अपने लुक में चार चांद

Share this on WhatsAppब्राइडल ट्रैंड्स 2021; शादियों के सीजन में अक्सर हम गलत कलर, डिजाइन …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app