Breaking News
Home / Education / राजस्थान यूनिवर्सिटी बीए रिजल्ट आसानी से ऐसे करें चेक

राजस्थान यूनिवर्सिटी बीए रिजल्ट आसानी से ऐसे करें चेक

राजस्थान यूनिवर्सिटी बीए रिजल्ट

News by Anjali, BJMC Ist Year

राजस्थान विश्वविद्यालय ने बैचलर ऑफ आर्ट्स पार्ट III परीक्षा 2020 का रिजल्ट घोषित कर दिया है। राजस्थान बीए पार्ट 3 रिजल्ट 2020 uniraj.ac.in अपर जारी किया गया है। जो उम्मीदवार राजस्थान बीए पार्ट III परीक्षा 2020 के लिए उपस्तिथ हुए, वह राजस्थान विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट से राजस्थान बीए रिजल्ट 2020 ऑनलाइन चेक कर सकते हैं। इसके अलावा छात्र नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी राजस्थान यूनिवर्सिटी बीए रिजल्ट 2020 मोबाइल पर देख सकते हैं।

वेबसाइट uniraj.ac.in पर उपलब्ध
वेबसाइट uniraj.ac.in पर उपलब्ध

वेबसाइट uniraj.ac.in पर उपलब्ध

इस वर्ष महामारी के बाद लॉकडाउन के कारण परीक्षा में देरी हुई। राजस्थान यूनिवर्सिटी बीए रिजल्ट 2020 का लिंक राजस्थान विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट uniraj.ac.in पर उपलब्ध है। फिलहाल आधिकारिक साइट डाउन चल रही है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परिणाम की जांच करने के लिए पृष्ठ को ताज़ा करते रहें। उम्मीदवार नीचे दिए गए सरल चरणों का पालन करके परिणाम की जांच कर सकते हैं।

राजस्थान यूनिवर्सिटी बीए पार्ट III रिजल्ट 2020 कैसे चेक करें (How To Rajasthan University B.A Part III Result 2020 Check Online)

राजस्थान विश्वविद्यालय की आधिकारिक साइट http://uniraj.ac.in/ पर जाएं। वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध परिणाम टैब खोजें। पेज पर उपलब्ध कोर्स के संबंधित लिंक पर क्लिक करें। एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को रोल नंबर दर्ज करना होगा और सबमिट पर क्लिक करना होगा। आपका राजस्थान यूनिवर्सिटी बीए रिजल्ट 2020 स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। राजस्थान यूनिवर्सिटी बीए रिजल्ट 2020 की जांच करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसी का प्रिंट आउट रखें।

विश्वविद्यालय के बारे में

राजस्थान विश्वविद्यालय एक सार्वजनिक और राज्य विश्वविद्यालय है और भारतीय राज्य राजस्थान में सबसे पुराने विश्वविद्यालयों में से एक है, जो जयपुर शहर में स्थित है। यह 8 जनवरी 1947 को राजपूताना विश्वविद्यालय के रूप में स्थापित किया गया था और वर्ष 1956 में इसका वर्तमान नाम दिया गया था। उम्मीदवार राजस्थान विश्वविद्यालय की आधिकारिक साइट से अधिक संबंधित जानकारी के लिए जांच कर सकते हैं।

 

Check Also

कांग्रेस ने जारी किया 'उन्‍नति विधान जनघोषणा पत्र', जाने क्या है बड़े वादे

कांग्रेस ने जारी किया ‘उन्‍नति विधान जनघोषणा पत्र’, जाने क्या है बड़े वादे

Share this on WhatsAppकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app