Home / News / India / Made In India फोन में कम कीमत में मिलेंगे इतने सारे फीचर्स

Made In India फोन में कम कीमत में मिलेंगे इतने सारे फीचर्स

शमा

JioPhone Next के लॉन्च से पहले भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड Itel ने 6,999 रुपये की किफायती कीमत पर एक इनोवेटिव नेक्स्ट-जेनरेशन स्मार्टफोन-Vision 2s लॉन्च किया. आइए जानते हैं Itel Vision 2s की कीमत और फीचर्स…

 Reliance Jio 10 सितंबर को JioPhone Next स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. जिसे दुनिया का सबसे सस्ता 4जी स्मार्टफोन कहा जा रहा है. इससे पहले ही भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड Itel ने मंगलवार को 6,999 रुपये की किफायती कीमत पर एक इनोवेटिव नेक्स्ट-जेनरेशन स्मार्टफोन-Vision 2s लॉन्च किया.

इस लॉन्च के साथ, आईटेल ने नए जमाने के ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए एक बेहद किफायती कीमत पर बेहतर स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करने की अपने कमिटमेंट को दर्शाया है.

इस बात की जानकारी मीडिया रिपोर्ट के जरिए सामने आई है। JioPhone Next खरीदने वाले ग्राहकों को फोन की कीमत का 10 प्रतिशत पहले देना होगा और बाकी का अमाउंट बैंक द्वारा फाइनेंस किया जाएगा।

Jio Phone Next Finance:इन बैंकों के साथ मिलाया हाथ

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, पिरामल कैपिटल, आईडीएफसी फर्स्ट एश्योर और डीएमआई फाइनेंस ने 10 हजार करोड़ रुपये के कारोबार का भरोसा दिया है। इसके अलावा 4 अन्य नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनियों (NBFC) ने 2500 करोड़ रुपये के क्रेडिट सपोर्ट का भरोसा दिया है।

यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा। बेसिक वेरिएंट 5,000 रुपये में उपलब्ध होगा और वहीं एडवांस वेरिएंट 7,000 रुपये में उपलब्ध होगा। Jio ने बिक्री के लिए डिस्ट्रीब्यूटर और फाइनेंस के साथ कुछ टारगेट तय किए हैं।

आपको बता दें कि इस साल के शुरू में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ( RIL) की 44 वीं एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) में किफायती 4G स्मार्टफोन (Reliance Cheapest 4G Smartphone) को पेश किया था। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने JioPhone Next 4G स्मार्टफोन के लिए शुरुआती प्रोडक्शन ऑर्डर दिया है, जिसे गूगल के साथ साझेदारी में तैयार किया गया है।

Check Also

14 साल बाद सबसे गर्म नवंबर

14 साल बाद सबसे गर्म नवंबर

Share this on WhatsAppतानिया शर्मा ठंड की दस्तक के बाद भी देश के कई हिस्सों …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app