Breaking News
Home / biyani times / कृष्णा अभिषेक के माफी मांगने पर मामा गोविंदा बोले- “ये सब कैमरा के लिए हैं”

कृष्णा अभिषेक के माफी मांगने पर मामा गोविंदा बोले- “ये सब कैमरा के लिए हैं”

मनीष पॉल इन दिनों अपने चैट शो की वजह से सुर्खियों में हैं, क्योंकि उनके इस शो में सेलेब्स जब आते हैं, दिल खोलकर अपनी बात रखते हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक इस चैट शो में नजर आए थे। उनके साथ एक बातचीत के दौरान कृष्णा ने मामा गोविंदा को लेकर अपनी भावनाओं के बारे में खुलकर बात की थी।

कृष्णा ने मनीष को बताया था कि जब भी वह किसी इंटरव्यू में इस मामले में बात करते हैं, तो उनके बयानों को तोड़-मरोड़कर या काटकर पेश किया जाता है, जिससे स्थिति बिगड़ जाती है। इस पर मनीष ने उन्हें भरोसा दिलाया कि कृष्णा उनसे जो कुछ भी कहेंगे, उसमें से कुछ भी कट करके पेश नहीं किया जाएगा।

कृष्णा अभिषेक ने कहा कि “चीची मामा, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और आपको बहुत मिस करता हूं। मैं हमेशा ही आपको मिस करता हूं। आप कभी भी इन चीजों पर मत जाना कि मीडिया में क्या आया है और क्या लिखा है। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ खेलें। मैं आपको बहुत मिस करता हूं और मुझे पता है कि आप भी हमें याद करते होंगे।”

गोविंदा ने कही ये बात

वहीं, इसके बाद शो में गोविंदा भी आए और जब मनीष ने उनसे कृष्णा की माफी पर उनका रिएक्शन पूछा कि ‘कृष्णा मेरी सबसे प्यारी बहन का लड़का है, मुझे नहीं लगता कि जितना प्यार उसे परिवार में मिला उतना किसको मिला होगा। मैं अपने कंधे पर लेकर उसे वैष्णों देवी गया था। गोविंदा ने कहा- ‘कृष्णा से मैं कहना चाहूंगा कि जिस वक्त वो एक्ट करते हैं या उनसे करवाया जाता है तो वो घर-परिवार को लेकर उतना ही करें, जिससे कोई हर्ट न हो’.

उन्होंने आगे कहा ‘कृष्णा के बच्चे हुए तो मैं सुनीता को लेकर हॉस्पिटल गया। वैसे तो हमने बच्चे को देख लिया लेकिन हमें बच्चे के पास जाने को मना कर दिया गया तो मैंने सुनीता से कहा कि हो तो सकता है इसलिए मना कर दिया हो कि इंफेक्शन वगैरह हो सकता है। मैंने 4 बार कहा कि मैं हॉस्पिटल जाकर बच्चे को देख आया हूं। वो इस बात मानता ही नहीं है। हर इंटरव्यू में कहता है कि मेरे बच्चों को देखने नहीं आए।

गोविंदा ने आगे कृष्णा को ताना मारते हुए कहा- ‘इसकी सोच ऐसे कैसे हो गई. आप नॉर्मल रहिए, आप चैनल के माध्यम से इंसल्ट करेंगे और चैनल पर ही माफी मांग लेंगे। कब आपसे मेरे मैं इतना परायापन आ गया, माफी मांगने की जरूरत पड़ गई और वो भी चैनल के माध्यम से, क्यों? आप विश्वास करने लगे हो कि आप बड़े आदमी हो गए हो, बाहर निकलो इससे. ये कब तक चलना है।

Check Also

फेमस सिंगर जस्टिन बीबर रामसे हंट सिंड्रोम के हुए शिकार, जानें- इसके लक्षण, कारण और उपचार

फेमस सिंगर जस्टिन बीबर रामसे हंट सिंड्रोम के हुए शिकार, जानें- इसके लक्षण, कारण और उपचार

Share this on WhatsAppहॉलीवुड के फेमस सिंगर जस्टिन बीबर के फैंस के लिए बुरी खबर …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app