Home / Sports / महिला हॉकी टीम की कैप्टन ने पटनायक को कहा थैंक्यू

महिला हॉकी टीम की कैप्टन ने पटनायक को कहा थैंक्यू

तानिया शर्मा

टोक्‍यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian Women Hockey Team) पदक जीतने से भले ही चूक गई हो लेकिन उसके दमदार प्रदर्शन और जज्बे की सभी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस बीच महिला हॉकी टीम की कप्तान ने रानी रामपाल (Rani Rampal) ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) को धन्यवाद दिया है.

कप्तान रानी रामपाल ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि टोक्यो ओलंपिक के लिए हमारी यात्रा ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक के समर्थन और मार्गदर्शन के बिना संभव नहीं होती. रानी ने कहा, “नवीन पटनायक जी, हमारी क्षमताओं पर भरोसा करने के लिए हाथ जोड़कर धन्यवाद.”

महिला हॉकी टीम की कप्तान ने कहा कि हमें सपोर्ट करने के लिए, हम पर भरोसा जताने के लिए और हमें एक प्लेटफॉर्म देने के लिए ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को धन्यवाद देती हूं. मैच हारकर भी आपने देशवासियों का दिल जीता

 मैच हारकर भी आपने देशवासियों का दिल जीता

भारतीय महिला हॉकी टीम ने वो कर दिखाया है जिसके बारे में किसी ने इससे पहले सोचा भी नहीं था। जब भारतीय महिला हॉकी टीम टोक्यो के लिए रवाना हुई थी तो ऐसा ही लग रहा था कि ये टीम ग्रुप स्टेज तक का ही सफर तय कर पाएगी, या ज्यादा से ज्यादा क्वार्टरफाइनल तक जाएंगी। मगर इन खिलाड़ियों ने सब कयासों पर पानी फेर दिया और सेमीफाइनल तक का सफर तय किया।

क्वार्टरफाइनल में भारतीय टीम ने मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम को 1-0 से हराकर सभी फैन्स के मन में महिला टीम से एक पदक की उम्मीद जगा दी। मगर ब्रॉन्ज मेडल मैच में भारतीय टीम ब्रिटेन की चुनौती से पार नहीं पा सकीं। बहरहाल, टीम इंडिया के इस प्रदर्शन की देश में हर कोई तारीफ कर रहा है। पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय महिला हॉकी टीम से बात की, और उनका हौसला बढ़ाया। इस लिस्ट में अब ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने भी टीम से बात की और उनके खेल की जमकर तारीफ की।

Check Also

9 ओवर में इंग्लैंड ने बना दिए 82 रन

9 ओवर में इंग्लैंड ने बना दिए 82 रन

Share this on WhatsAppतानिया शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप में शनिवार को सुपर-12 ग्रुप-1 में इंग्लैंड …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app