Breaking News
Home / entertainment / पिता की फिल्म के डर गई थी प्रेम चोपड़ा की बेटी

पिता की फिल्म के डर गई थी प्रेम चोपड़ा की बेटी

तानिया शर्मा

‘प्रेम चोपड़ा नाम है मेरा’ सुनते ही ब़ॉलिवुड के सबसे खतरनाक विलन प्रेम चोपड़ा की याद आ जाती है, जिसने न जाने कितनी फिल्मों मेंं हीरो का जीना हराम कर दिया था। कहते हैं फिल्म में विलन जितने दमदार होते हैं, उस फिल्म में नजर आनेवाले हीरो उनते ही शानदार बन जाते हैं।

यानी हीरो की हीरोगीरी काफी हद तक विलन के कैरक्टर पर निर्भर करती है। बॉलिवुड में ऐसे ही कुछ गिने-चुने विलन मे एक नाम प्रेम चोपड़ा का भी, जो पर्दे पर इतने खूंखार दिखे कि दर्शकों में भी एक अजीब दहशत होती कि पता नहीं वह अब हीरो के लिए कौन सी मुसीबत खड़ी कर दे।

खुद सुनाया किस्सा

प्रेम चोपड़ा को बॉलीवुड में उनके नकारात्मक किरदारों के लिए खूब जाना जाता है। फिल्मों में उनके कई किरदार तो ऐसे होते थे, जिसे देखकर दर्शक तक डर जाते थे। इतना ही नहीं, प्रेम चोपड़ा की अपनी बेटी तक उनकी फिल्म देखकर उनसे डरने लगी थीं।

प्रेम चोपड़ा ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “जब लोग आपको लगातार नकारात्मक किरदार में देखते हैं तो उनके मन में आपकी नकारात्मक छवि बन जाती है। लेकिन यह मेरा काम है और मैं इसे एक तारीफ के तौर पर लेता हूं। इन किरदारों को निभाने के लिए कलाकार को भी उसके रूप में आना पड़ता है।”

बेटी के सिलसिले में बात करते हुए आगे कहा

“वह डर गई थी। उसे लगा कि घर पर हमेशा जोकर बनने वाले पापा को अचानक हो क्या गया है। ऐसे में मैंने उसे एक तरफ बैठाया और समझाया कि उसका यह जोकर हमेशा जोकर ही रहेगा और फिल्म में मैंने जो किया, वह केवल मेरा काम था। यह करना भी जरूरी है, क्योंकि इसी तरह से हम उसे अच्छे स्कूल में पढ़ा सकते हैं और उसके लिए बड़ी कार खरीद सकते हैं।”

Check Also

मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति हवामहल पर बैठकर चाय पिएंगे:सिटी पैलेस और आमेर का किला भी देखेंगे, मैक्रों को जयपुर घुमाएंगे प्रधानमंत्री

Share this on WhatsAppप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 तारीख को फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों के साथ …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app