Home / Sports / एकतरफा जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची धोनी एंड कंपनी

एकतरफा जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची धोनी एंड कंपनी

अंजलि तंवर

चेन्नई और मुंबई के बीच खेले जा रहे मैच से IPL 2021 फेज-2 का आगाज हो गया है। मैच की शुरुआत CSK के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के साथ हुई। अनफिट रोहित शर्मा की जगह कीरोन पोलार्ड ने मुंबई टीम की कप्तानी की। CSK ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए।

मुंबई के सामने 157 रन का टारगेट था, लेकिन टीम 136/8 का स्कोर ही बना सकी और CSK ने 20 रन से मैच जीतकर अपने नाम किया। इस जीत के साथ ही धोनी एंड कंपनी पॉइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ पहले पायदान पर पहुंच गई है। चेन्नई की जीत में ड्वेन ब्रावो ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए।

मुंबई की खराब शुरुआत

टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने पहले छह ओवर में 41 रन के स्कोर पर 3 विकेट गंवाए। डी कॉक (17) के बाद दीपक चाहर ने अनमोलप्रीत सिंह (16) और शार्दूल ठाकुर ने सूर्यकुमार यादव (3) की विकेट चटकाकर CSK को बड़ी कामयाबी दिलाई। इसके बाद ईशान किशन (11) भी कुछ खास चमत्कार नहीं दिखा सके और ब्रावो की गेंद पर आउट हुए।

पोलार्ड ने भी किया निराश

कीरोन पोलार्ड से टीम को मैच जिताऊ पारी की उम्मीद थी, लेकिन उनका बल्ला भी शांत देखने को मिला और जोश हेजलवुड ने पोलार्ड (15) को LBW आउट कर CSK को पांचवीं सफलता दिलाई। अगले ही ओवर में ब्रावो ने शानदार फील्डिंग करते हुए पंड्या (4) को रन आउट कर दिया। एडम मिल्ने और सौरभ तिवारी ने 7वें विकेट के लिए 40 रन जोड़े। मिल्ने (15) रन बनाकर ब्रावो की गेंद पर आउट हुए।

मुंबई के लिए सौरभ तिवारी ने अकेले संघर्ष किया और 40 गेंदों पर नाबाद 50 रन बनाए। IPL में उनका यह 8वां अर्धशतक रहा। साथ ही 2017 के बाद तिवारी की IPL में यह पहली फिफ्टी भी रही।

 

Check Also

राहुल गांधी आ सकते हैं जयपुर

राहुल गांधी आ सकते हैं जयपुर

Share this on WhatsAppतानिया शर्मा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में 3 दिसंबर …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app