Breaking News
Home / entertainment / आ गई ‘गुडबाय’ की रिलीज डेट

आ गई ‘गुडबाय’ की रिलीज डेट

तानिया शर्मा

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर, 2022 को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है। यह विकास बहल की फिल्म है, जिसमें महान सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और साउथ इंडस्ट्री की धड़कन रश्मिका भी हैं। ये फिल्म रश्मिका की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। फिल्म में एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता भी हैं। इस फैमिली ड्रामा के मेकर्स ने शनिवार को फिल्म का पहला लुक शेयर किया। पोस्टर में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता सभी टीवी के सामने एक लिविंग रूम में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जो काफी खुश नजर आ रहे हैं। फर्स्ट लुक पर फैंस ने पॉजिटिव रिएक्शन्स दिए हैं।

अमिताभ-रश्मिका का बॉन्ड

तस्वीर में अमिताभ और रश्मिका मंदाना को स्वेटशर्ट पहने एक सोफे पर एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए दिखाया गया है। दोनों पॉपकॉर्न खा रहे हैं। अन्य कलाकार उनके चारों ओर फर्श पर बैठे हैं। सभी कैमरे से दूर एक टीवी सेट की ओर देख रहे हैं। सेटिंग एक लिविंग रूम की है, जहां ये सभी एक साथ बैठकर टीवी देश रहे हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं।

अलग तरह की कहानी

विकास बहल की निर्देशित फिल्म में पावेल गुलाटी, एली अवराम और सुनील ग्रोवर भी हैं। गुडबाय को एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स एसोसिएट कर रहा है। यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। मेकर्स ने इसे ‘लाइफ, फैमिली और रिश्तों पर एक दिल को छू लेने वाली कहानी’ के रूप में दिखाया है।

फैंस को भा गईं नीना गुप्ता

फैन्स ने कमेंट करते हुए कहा कि रश्मिका को इस अवतार में देखकर वो खुश हैं। एक ने ट्वीट में लिखा, ‘यह देखकर अच्छा लगा कि रश्मिका मिस्टर बच्चन के साथ स्पेस शेयर करते हुए कितनी अच्छी लग रही हैं।’ एक फैन ने लिखा, ‘यह आज की तरह की फिल्मों से बहुत अलग, हल्का, मजेदार और दिलचस्प लग रहा है।’ कई फैंस ने कहा कि वे नीना गुप्ता को आजकल फिल्मों में सबसे आगे देखकर खुश हैं।

रश्मिका की दूसरी बॉलीवुड फिल्में

‘गुडबाय’ के अलावा, रश्मिका दो और हिंदी फिल्मों में काम कर रही हैं। एक तो रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ और दूसरी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’। वह ‘पुष्पा: द रूल’ में श्रीवल्ली के अपने रोल में दोबारा नजर आएंगी, जो पिछले साल की ब्लॉकबस्टर तेलुगु हिट ‘पुष्पा: द राइज’ का अगला पार्ट है। अल्लू अर्जुन और फहद फासिल-स्टारर ये फिल्म दिसंबर 2022 में रिलीज़ होगी।

Check Also

मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति हवामहल पर बैठकर चाय पिएंगे:सिटी पैलेस और आमेर का किला भी देखेंगे, मैक्रों को जयपुर घुमाएंगे प्रधानमंत्री

Share this on WhatsAppप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 तारीख को फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों के साथ …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app