Home / Fashion / विंटर के स्टाइलिश लुक

विंटर के स्टाइलिश लुक

अच्छा लुक पाने के लिए गल्र्स,टीनएजर्स और वूमेन पेस्टल और सिंपल मेकअप और डिफ रेंट हेयर स्टाइल को काफ ी फ ॉलो कर रही हैं। अपने लुक को निखारने और फै बुलस लुक पाने के लिए सिटी के स्टाइलिश से टिप्स ले रही है। सर्दियों में ज्यादातर गल्र्स ओपन हेयर्स रखना पसंद करती हैं। इसके साथ ही हेयर कट को दिखाने के लिए उन्हें फ्रं ट लुक देना पसंद करती है। यही कारण है कि फ ॉरवार्डिंग ग्रेजुएशन अभी ट्रेंड में हैं। इसी के साथ गल्र्स के लिए शार्ट फ ारहेड फ्लिक और वुमेन के लिए फ्लिक फ्रिंज ट्रेंड कर रही हैं।
कलर संग विंटर हिट:
इस विंटर बलियास में पेंटिंग कलर काफ ी हॉट हो रहा है। आजकल ज्यादातर एडल्ट्स ऐश मेट लुक कलर की डिमांड कर रहें हैं। ऐश कलर आपके गेटअप को कुल लुक देता है। कलर के डेमेजिंग प्रभाव से बचने के लिए ओलाब्लैक्स ट्रीटमेंट काफ ी मददगार साबित होता है। सर्दियों में डैन्ड्रफ और हेयर फ ॉल की समस्या आम है। जिससे बचने के लिए आप होम केयर रेमेडी यूज़ कर सकती हैं। जिसमें शैंपू, एक कप दूध, एक स्पून शहद का मिक्चर बनाकर आप अपने बालों में लगायें और 25 मिनट बाद धो लें। अगर आपको डेंड्रफ और हेयरफ ॉल दोनों की समस्याएं हैं तो ओइलिंग करने से बचें और अपने स्टाइलिश से कंसल्ट करें।
वहीं विंटर फ ंक्शन में आपका गेटअप जितना जरूरी है उतना ही आपका हेयर स्टाइल भी। अगर आप सिंपल लहंगा वियर कर रहीं हैं तो आप स्मूथ बन कैरी करें। वहीं हैवी लहंगे व ज्वैलरी के साथ क्रिम्पिंगद मेस्सी बन आपके लाइट हेयर्स को हैवी और परफ ेक्ट लुक देगा।
कर्ली हेयर फ ॉर विंटर्स: अगर आपके बाल घुंघराले हैं, तो ठण्ड के इस हेयर स्टाइल से बेहतर कुछ नहीं है, क्योंकि इस मौसम में यह हेयर स्टाइल आपको खराब मौसम की परिस्थितियों से बचाता है। अगर आपके बाल लम्बे और स्ट्रेट हैं, तो पूरे बालों को घुंघराला करने की कोशिश करें। इसके साथ पूरे कोनों वाला एक लॉन्ग कोट पहनें ।
ब्लान्ड हेयर विद लॉन्ग कल्र्स: ब्लॉन्ड बालों वाली महिलाएं लम्बे बाल रखने पर काफ ी खूबसूरत लगती हैं। इस हेयर स्टाइल के अंतर्गत सामने के बालों को पीछे की ओर मोड़कर उन पर पिन लगाईं जाती है। पीछे का भाग वेवी और घुंघराला होता है और यह स्टाइल ठंड में काफ ी अच्छा लगता है।

Check Also

ब्राइडल ट्रैंड्स 2021 से लगाएं अपने लुक में चार चांद

ब्राइडल ट्रैंड्स 2021 से लगाएं अपने लुक में चार चांद

Share this on WhatsAppब्राइडल ट्रैंड्स 2021; शादियों के सीजन में अक्सर हम गलत कलर, डिजाइन …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app