Breaking News
Home / Fashion / विंटर में भी दिखें स्टाइलिश

विंटर में भी दिखें स्टाइलिश

हर मौसम का अपना मजा और अपना ही आकर्षण होता है। एक दार्शनिक ने कहा है कि अपने जीवन के हर दिन को ऐसे जिएं जैसे यह जीवन का सबसे खास दिन है। सर्दी हो या गर्मी हर मॉर्निंग को स्टाइलिश बनाना गल्र्स की फस्र्ट प्रायोरिटी होती है लेकिन वॉर्डरोब खोलते ही सबसे बड़ा कन्फ्यूजन- ऐसा क्या पहनें जिससे सर्दी भी रूके और स्टाइलिश भी दिखा जाए। अगर आप भी इस कन्फ्यूजन का सामना हर रोज करते हों तो जानिए विंटर्स के वो आउटफिट्स जो कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होते।
ट्रेंच कोट्स: ट्रेंच कोट्स को फस्र्ट वल्र्ड-वार के दौरान पहली बार आर्मी ऑफिसर्स के लिए थॉमस बर्बरी ने डिज़ाइन किया था। तब से अब तक ट्रेंच कोट हमेशा फैशन में रहे हैं और इनका डिज़ाइन आज भी वैसा ही है। जैसा उस दौर में हुआ करता था।
कश्मीरी कार्डिगन: यह एक परफेक्ट विंटर पीस है जिसे किसी भी ड्रेस, टी-शर्ट, फॉर्मल शर्ट पर कैरी किया जा सकता है। इसे आप ट्राउज़र, डेनिम या फिर स्कर्ट पर भी पहन सकते हैं।
बूट्स: जींस या किसी भी ड्रेस के ऊपर नी- लेंग्थ(घुटनों तक) बूट्स बहुत अट्रैक्टिव लगते हैं। इसे फर ट्रिमिंग या लेदर के साथ पहनें। यह हर कलर और ड्रेस पर सूट करता है। इसे पहनने से ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक मिलता है। इस बूट को ब्लैक या टैन (पीला भूरा रंग)कलर में लें। यह सभी ड्रेसेज् के साथ चलेगा।
स्कार्फ: प्रिंटेड हो या सिंगल कलर, इसे किसी भी ड्रेस के साथ पेयर करने पर स्टाइलिश लुक मिलता है। खासकर विंटर्स में आप कश्मीरी स्कार्फ को ट्रेंच कोट और कार्डिगन्स पर कैरी कर सकते हैं।
ब्लेज़र: जींस, फॉर्मल ट्राउज़र या किसी भी ड्रेस के ऊपर पहना हुआ ब्लेज़र एलिगेंट लुक देता है। फॉर्मल लुक में ब्लेज़र और पैंट्स का कॉम्बिनेशन व कैजुअल ईवनिंग लुक में किसी भी ड्रेस व ब्लेज़र का कॉम्बिनेशन अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लगता है।

Check Also

जयपुर में फिटनेस के लिए ऑटोमेटिक टेस्टिंग स्टेशन शुरू:स्थानीय सेंटर पर जाने की जरूरत नहीं होगी, टू-व्हीलर की भी होगी जांच

राजस्थान के 83 फिटनेस सेंटर 1 अक्टूबर 2024 से बंद हो जाएंगे, क्योंकि सड़क परिवहन …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app