Home / News / India / ममता से मुलाकात को बाबुल सुप्रियो ने बताया म्यूजिकल

ममता से मुलाकात को बाबुल सुप्रियो ने बताया म्यूजिकल

तानिया शर्मा

भाजपा छोड़कर फिर से टीएमसी में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को पार्टी मुखिया ममता बनर्जी से मुलाकात की। कोलकाता में हुई इस मुलाकात के बाद बाबुल सुप्रियो ने अपनी खुशी जाहिर की। बाबुल ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने पार्टी में वापस आने के बाद जिस तरह से उनका स्वागत किया है, वह उससे अभिभूत हैं।

गर्मजोशी के साथ टीएमसी परिवार में हुआ मेरा स्वागत

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद बाबुल सुप्रियो ने पत्रकारों से बात की। उन्होंने कहा कि मैं उनसे मिलकर बहुत खुश हूं। उन्होंने बेहद ममत्व और गर्मजोशी के साथ टीएमसी परिवार में मेरा स्वागत किया है। बाबुल ने बताया कि ममता बनर्जी ने उनसे कहा है कि तुम पूरे मन से लोगों की सेवा करो और दिल खोलकर सिंगिंग करो। उनकी इस बात ने मेरा दिल खुश कर दिया है।

तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो

तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने भाजपा के ऊपर जमकर निशाना साधा। पिछले दिनों एक समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जुलाई में मंत्री पद से हटाए जाने के बाद वे दुखी महसूस कर रहे थे। इसलिए उन्होंने राजनीति छोड़ने की घोषणा कर दी थी। लेकिन उनकी इच्छा दोबारा से राजनीति में लौटने की थी और इसके लिए वह एक अच्छे मौके की तलाश कर रहे थे. वह मौका उन्हें टीएमसी में मिला और वे पार्टी में शामिल हो गए।

दीदी और अभिषेक का शुक्रिया

बाबुल सुप्रियो ने कहाकि हमारे बीच बहुत संगीतमय बात हुई। ममता बनर्जी ने मुझसे जो भी कहा वह मेरे कानों के लिए संगीत की तरह ही है। बाबुल ने कहा कि वह दीदी और अभिषेक बनर्जी का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। इन दोनों ने टीएमसी परिवार में जिस प्यार और गर्मजोशी के साथ मेरा स्वागत किया है वह बहुत शानदार है। गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी की कैबिनेट से हटाए जाने के बाद बाबुल सुप्रियो ने पिछले दिनों राजनीति से संन्यास की घोषणा की थी। इसके कुछ दिनों के बाद वह टीएमसी में शामिल हो गए।

Check Also

14 साल बाद सबसे गर्म नवंबर

14 साल बाद सबसे गर्म नवंबर

Share this on WhatsAppतानिया शर्मा ठंड की दस्तक के बाद भी देश के कई हिस्सों …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app