ऐश्वर्या राय ने छुए गुरु मणिरत्नम के पैर

ऐश्वर्या राय ने छुए गुरु मणिरत्नम के पैर

तानिया शर्मा

ऐश्वर्या राय बच्चन  के फैंस लंबे समय बाद उनको फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. चार साल बाद एक्ट्रेस फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवम 1’ (पीएस 1) से कमबैक करने जा रही हैं. ये फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मणिरत्नम  के निर्देशन में बनी ‘पीएस 1’ पैन इंडिया फिल्म है जोकि मोटे बजट में तैयार की गई है. फिल्म का इन दिनों जमकर प्रमोशन चल रहा है जिसके फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वहीं एक वीडियो ऐश्वर्या का सामने आया है जिसमें वो मणिरत्नम के पैर छूते नजर आ रही हैं.

फिल्म में राजकुमारी नंदिनी की भुमिका में नजर आएंगी ऐश्वर्या

00 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘पीएस 1’ में ऐश्वर्या राय राजकुमारी नंदिनी का रोल प्ले कर रही हैं. एक्ट्रेस की खूबसरती में और निखार लाने के लिए मेकर्स ने जमकर पैसे खर्च किए हैं. ‘पोन्नियिन सेलवन’ इसी नाम के तमिल साहित्यिक उपन्यास पर आधारित फिल्म है, जिसे कल्कि कृष्णमूर्ति ने लिखा है. फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, कार्थी और जयम रवि सहित कई स्टार कास्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं. सरथकुमार, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज, ऐश्वर्या लक्ष्मी, प्रभु और लाल जैसे एक्टर्स भी इस फिल्म में नजर आएंगे.

बता दें कि ऐश्वर्या राय  ने मणिरत्नम की फिल्म ‘इरुवर’ से सिनेमा जगत में कदम रखा था. मणिरत्नम की ही फिल्म ‘गुरु’ और ‘रावण’ में एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आ चुकी हैं. ‘गुरु’ साल 2007 में और ‘रावण’ साल 2010 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

ऐश्वर्या राय ने छुए मणिरत्नम के पैर

ऐश्वर्या राय बच्चन का ये वीडियो ‘पोन्नियिन सेलवम 1’ के एक इवेंट के दौरान का है. वीडियो में वो मणिरत्नम के बगल में बैठी दिखाई दे रही हैं और फिर वो झुक कर उनके पैर छूने लगती हैं. हालांकि निर्देशक उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं. ऐश्वर्या के इस अंदाज की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. बता दें ऐश्वर्या राय मणिरत्नम को अपना गुरु मानती हैं और यही वजह है कि पूरे सम्मान के साथ वो उनके पैर छूते दिखाई दे रही हैं.


Posted

in

by