Breaking News
Home / biyani times / मोदी की सभा से पहले कल शाह का रोड शो:पीएम 2 अप्रैल को कोटपूतली में होंगे; गृह मंत्री कल जयपुर में लेंगे मीटिंग, सीकर भी जाएंगे

मोदी की सभा से पहले कल शाह का रोड शो:पीएम 2 अप्रैल को कोटपूतली में होंगे; गृह मंत्री कल जयपुर में लेंगे मीटिंग, सीकर भी जाएंगे

लोकसभा चुनावों को देखते हुए प्रदेश में केंद्रीय नेताओं के दौरे शुरू होंगे। इसका आगाज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे। शाह के बाद पीएम नरेंद्र मोदी राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। मोदी की कोटपूतली में 2 अप्रैल को जनसभा प्रस्तावित है।
शाह के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत 31 मार्च को जयपुर से होगी। यहां वे दोपहर 2 बजे होटल में सात लोकसभा क्षेत्रों की कोर कमेटियों की बैठक लेंगे। इन कोर कमेटियों में जयपुर, धौलपुर, नागौर, दौसा, चूरू, झुंझुनूं, और करौली लोकसभा क्षेत्र शामिल हैं।
शाह शाम 4 बजे सीकर में रोड शो करेंगे। यहां पर उनकी सभा भी प्रस्तावित है। वहीं 1 अप्रैल को उनका चूरू लोकसभा का कार्यक्रम भी बन सकता है। हालांकि अभी तक कार्यक्रम की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

« of 3 »
शाह के बाद पीएम मोदी की होगी सभा
अमित शाह के दौरे के बाद 2 अप्रैल को जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर कोटपूतली में पीएम मोदी की जनसभा आयोजित होगी। कोटपूतली के एलबीएस कॉलेज में पीएम मोदी की सभा प्रस्तावित है। पीएम मोदी की सभा को लेकर तैयारियां शुरू हो गई। प्रदेश बीजेपी ने पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मोदी की सभा के लिए जिम्मेदारी तय कर दी है।
लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पीएम मोदी की राजस्थान में यह पहली जनसभा होगी। इससे पहले विधानसभा चुनावों में मोदी ने राजस्थान में कई जनसभाओं को संबोधित किया था। उनकी अंतिम जनसभा राजस्थान में 23 नवम्बर 2023 को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजसमंद के देवगढ़ में हुई थी।
इस साल चौथी बार राजस्थान आ रहे मोदी
इस साल पीएम मोदी चौथी बार राजस्थान आ रहे हैं। वे साल की शुरुआत में ही पांच से सात जनवरी तक जयपुर में आयोजित हुई डीजी-आईजी कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के लिए जयपुर पहुंचे थे। उस समय पीएम मोदी पहली बार बीजेपी प्रदेश कार्यालय आए थे। यहां उन्होंने मंत्री, विधायकों और पदाधिकारियों के साथ डिनर किया था।
पीएम मोदी दूसरी बार 25 जनवरी को फिर जयपुर आए थे। उन्होंने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ जयपुर में रोड शो किया था। वहीं जयपुर के पर्यटन स्थलों का भ्रमण किया था। इसके बाद वे जैसलमेर आए थे।

Check Also

बियानी ग्रुप ऑफ कॉलेजेज में होली सेलिब्रेशन का हुआ आयोजन

Share this on WhatsAppराइटर : अनुष्का शर्मा जयपुर। विद्याधर नगर स्थित बियानी ग्रुप ऑफ कॉलेजेज …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app