Friday , April 21 2017
Breaking News
Home / Fashion / आजकल हिट है यलो कलर

आजकल हिट है यलो कलर

मौसम के मिजाज और फैशन के अनुरूप रंगों को जिंदगी में शामिल करना हमें हमेशा ही भाता है। इस लिहाज से आजकल हिट है यलो कलर। सकारात्मक सोच, चुनौतियों को जीतने और जिंदगी में कुछ कर दिखाने का उत्साह जगाता है यह रंग। यही वजह है कि इस रंग के परिधान पहनकर अनायास ही उठने लगते हैं आत्मविश्वास के भाव। इन दिनों ड्रेस डिजाइनर की भी पसंद है यलो कलर। हैप्पी न्यू ईयर के गीत ‘‘मनवा लागे’’ में पीले रंग के कुर्ते में दीपिका ने बिखेरे हैं अपनी खूबसूरती के जलवे। इस रंग के परिधान पहनकर आप भी शामिल कर सकती हैं अपने व्यक्तित्व में सुंदरता के और आत्मविश्वास के वही रंग। सिर्फ परिधान ही क्यों, बैग, फुटवेयर, बेल्ट, बैंगल्स से लेकर होम एक्सेसरीज तक में इन दिनों छाया है यलो कलर का जादू। इस रंग से सजाएं अपना व्यक्तित्व और घर संसार, ताकि सकारात्मक ऊर्जा से खिल उठे आपकी दुनिया।
यलो के संग कॉम्बिनेशन – पारंपरिक नजरिए से हटकर देखें तो फैशन विशेषज्ञों की नजर में भी इन दिनों कूल कलर है यलो। यलो कलर अन्य कलर्स के साथ कम्बाइन करके भी एक बहुत अच्छा लुक देता है। पीले और नीले रंग के कॉम्बिनेशन में लहंगा एलिगेंट लुक देता है।
यलो कलर के अनारकली सूट्स में लाल कलर का बॉर्डर भी युवतियों की पसंद का हिस्सा बन चुका है। वेस्टर्न ड्रेसेज में भी ग्रीन और यलो कलर का कॉम्बिनेशन और यलो बैकग्राउंड पर मल्टीकलर की डिजाइन्स की ड्रेसेज़्ा परफेक्ट लुक देते हैं। यलो कलर अपने आप में चमक लिए होता है इसलिए इस कलर की ड्रेसेज पर कोई भारी काम या डिजाइन कम पसंद की जाती है। ट्रेडिशनल वियर जैसे साड़ी और लहंगे में यलो बैकग्राउंड पर सिल्वर गोटा-पत्ती वर्क सिम्पल और इफेक्टिव लगता है।
यलो कलर की पटियाला के साथ रेड और व्हाइट कलर की शॉर्ट कुर्ती या रेड और व्हाईट कलर की पटियाला के साथ यलो कुर्ती भी एक सोबर लुक देती है। इसी के साथ यलो कलर के गाउन और स्कटर््स आजकल युवा पीढ़ी में प्रचलन में हैं।
फैशन डिजाइनर्स की मानें तो कलर्स का चयन मौसम के हिसाब से तो होना ही चाहिए, इसी के साथ आपकी त्वचा के रंग का भी प्रभाव आपकी ड्रेस के लुक पर पड़ता है। यलो कलर्स की डे्रसेज साफ रंग वाली त्वचा पर ज्यादा खूबसूरती से फबती है। सांवला रंग होने पर डार्क यलो कलर के ड्रेसेज के बजाए लाईट यलो रंग की ड्रेसेज का चुनाव करना चाहिए।

Check Also

वेडिंग टें्रड्स का जलवा

हर वेडिंग सीजन अपने साथ कई नए फैशल ट्रेंडस की सौगात लेकर आता है। कभी …

Apply Online\
Admissions open biyani girls college