Home / News / India / दिल्ली नगर निगम चुनाव ‘आप’ करेगी लोगों से चर्चा – नोटबंदी से कितना कालाधन बाहर निकला.

दिल्ली नगर निगम चुनाव ‘आप’ करेगी लोगों से चर्चा – नोटबंदी से कितना कालाधन बाहर निकला.

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के सभी विधायक शुक्रवार से राजधानी के सभी बाजारों का दौरा करेंगे और लोगों के साथ इस बात पर चर्चा करेंगे कि आखिर नोटबंदी से कितना कालाधन बाहर निकला है. पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद पार्टी की योजना अपना पूरा ध्यान और दिल्ली निगर निगम चुनावों में लगाने की है.

संवाददाता सम्मेलन में दिल्ली में पार्टी के समन्वयक दिलीप पांडेय ने दावा किया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सीटों पर मतदान होने के बाद नकदी की समस्या वापस लौट आई है. उन्होंने आरोप लगाया, ‘नोटबंदी का भूत लोगों को परेशान करने वापस आ गया है. नकदी की दिक्कत वापस लौट आई है और एटीएम खाली पड़े हैं. मोदीजी ने संसद और राष्ट्र को गुमराह किया है.’

पांडेय ने कहा, ‘नोटबंदी के 100 दिन से ज्यादा हो गए हैं और इसने 100 से ज्यादा लोगों की जान ली है, लेकिन हमारा सवाल यह है कि कितना कालाधन बाहर आया है.’ उन्होंने कहा कि ‘आप’ विधायक व्यापारियों और जनता के समक्ष यह मुद्दा उठाएंगे. उन्होंने आश्चर्य जताया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा नोटबंदी को उपलब्धि के रूप में पेश करके वोट क्यों नहीं मांग रही है.

Check Also

सीमा पर 700 किमी लंबी मानव श्रृंखला बनाकर किया शहादत को सलाम

Share this on WhatsAppजयपुर: देश की सीमा पर तैनात सैनिकों का हौसला बढ़ाने और देश …

Apply Online
Admissions open biyani girls college