Breaking News
Home / entertainment / इकलौते सुपरस्टार, मेरे थलाइवा को जन्मदिन की शुभकामनाएं

इकलौते सुपरस्टार, मेरे थलाइवा को जन्मदिन की शुभकामनाएं

तानिया शर्मा

भारतीय सिनेमा के थलाइवा आज यानी 12 दिसंबर को 71 साल के हो गए और पूरे देश में जश्न का माहौल है. फिल्म उद्योग के सभी वर्गों के अभिनेता उन पर ऑनलाइन प्यार बरसाने में व्यस्त रहे हैं, लेकिन इच्छाएं केवल फिल्म बिरादरी तक ही सीमित नहीं थीं। राजनेताओं और क्रिकेटरों ने भी मेगास्टार के लिए अपने प्यार का इजहार किया। प्रधान मंत्री नरेंद्रे मोदी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ले गए और उनसे अपनी रचनात्मकता और अभूतपूर्व अभिनय से लोगों को प्रेरित करते रहने को कहा। उनके ट्वीट में लिखा था, “@rajinikanth जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। वह अपनी रचनात्मकता और अभूतपूर्व अभिनय से लोगों को प्रेरित करते रहें। ईश्वर उन्हें दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन प्रदान करें।”

इससे पहले दिन में, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने तमिल में एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “मेरे प्यारे दोस्त सुपरस्टार @rajinikanth को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो सहज प्रेम के आदी हो रहे हैं! अपने 72वें वर्ष में कदम रखते हुए, वह अपनी बेजोड़ पटकथा के साथ कई और वर्षों तक तमिल लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे; मैं अच्छे स्वास्थ्य में रहना चाहता हूं।”

अपने ससुर के लिए धनुष का ट्वीट

अपने ससुर के लिए धनुष का ट्वीट पढ़ा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे थलाइवा !! इकलौते सुपरस्टार रजनीकांत सर..आपसे बहुत प्यार है’

सुपरस्टार ममूटी ने अपने छोटे दिनों से दोनों की एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा, “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं प्रिय @rajinikanth। हमेशा की तरह स्वस्थ और धन्य रहें।”

अभिनेता मोहनलाल ने भी एक नोट के साथ उनकी एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रिय @rajinikanth सर .. आप विनम्रता के प्रतीक हैं। आपके अच्छे स्वास्थ्य और हमेशा खुशियों के लिए प्रार्थना।”

ऐस क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर  लिखा

“जन्मदिन मुबारक थलाइवा @rajinikanth सर। हमेशा आपके अच्छे स्वास्थ्य और जीवन में खुशियों के लिए प्रार्थना करें।”

इस बीच, अपने जन्मदिन के अवसर पर, अभिनेता ने घोषणा की कि रजनीकांत फाउंडेशन तमिलनाडु लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित समूह परीक्षाओं के लिए समाज के सबसे गरीब और हाशिए के वर्ग के 100 छात्रों को प्रशिक्षित करेगा।

जहां पूरे तमिलनाडु में जश्न मनाया जाएगा, वहीं मुंबई में उनके प्रशंसकों, जो अपने प्यारे सितारे से 1500 किलोमीटर दूर हैं, का भी एक बड़ा प्रशंसक कार्यक्रम होगा। अपनी वर्षों की परंपरा को जारी रखते हुए, महाराष्ट्र स्टेट हेड रजनी फैन्स वेलफेयर एसोसिएशन (MSHRFWA) – शहर में थलाइवा का एक प्रमुख फैन क्लब, जो चेंबूर से बाहर स्थित है, ने कुछ समारोहों को रेखांकित किया है। हालांकि, कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए कार्यवाही एक शांत नोट पर होगी।

Check Also

केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- देश में एक हफ्ते में लागू होगा CAA

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने दावा किया है कि देश में अगले एक …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app