Breaking News
Home / biyani times / 1463 दिन बाद रद्द हुआ IPL मैच

1463 दिन बाद रद्द हुआ IPL मैच

इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को 2 मुकाबले खेले गए। लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला बारिश के कारण बेनतीजा रहा। वहीं मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। पहले मैच में चेन्नई के महीश तीक्षणा ने 2 गेंदों पर 2 विकेट लिए। स्पिन पिच पर आयुष बडोनी ने आक्रामक फिफ्टी लगाई और बारिश ने मैच रद्द कर दिया। दूसरे मैच में शिखर धवन जीवनदान का फायदा नहीं उठ सके, जोफ्रा आर्चर ने 27 रन का ओवर फेंका और रोहित शर्मा जीरो पर कैच आउट हो गए। IPL में बुधवार के मैचों के ऐसे ही टॉप मोमेंट्स इस खबर में हम जानेंगे।

जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके धवन : –

पंजाब के कप्तान शिखर धवन 30 रन बनाकर आउट हुए। 7वें ओवर में कुमार कार्तिकेय की बॉल पर जोफ्रा आर्चर ने उनका आसान कैच छोड़ दिया था। वे इस वक्त 23 रन पर थे। उन्होंने 2 ही गेंदें खेलीं और अगले ओवर में पीयूष चावला की गेंद पर स्टंप आउट हो गए। धवन ने 20 गेंद पर 30 रन बनाए।
image.png
 जीरो पर आउट हुए रोहित :-

मुबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पंजाब के खिलाफ भी कुछ खास नहीं कर सके। वह पहले ही ओवर में जीरो पर कैच आउट हो गए। ऋषि धवन ने गुड लेंथ गेंद फेंकी, रोहित ने शॉट खेला, लेकिन डीप थर्ड मैन पर कैच आउट हो गए। रोहित IPL में 15वीं बार जीरो पर आउट हुए हैं। यह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने का रिकॉर्ड है, उन्होंने दिनेश कार्तिक, सुनील नरेन और मनदीप सिंह की बराबरी की।
image.png
 आर्चर ने 27 रन का ओवर फेंका :-

मुंबई के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर मैच में इंजरी से जूझते नजर आए, उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में ज्यादातर गेंदें स्लोअर फेंकी। उन्होंने पहली पारी में 13वें ओवर की पहली बॉल लियाम लिविंगस्टोन को कमर से ऊपर नो-बॉल भी फेंकी। फिर पारी के 19वें ओवर में लिविंगस्टोन ने उन्हें 3 लगातार छक्के लगाए और ओवर में 27 रन बना दिए।उन्होंने अपना स्पेल 56 रन देकर खत्म किया, जो उनके IPL करियर का सबसे महंगा स्पेल है।

तिलक ने लगाया 103 मीटर लंबा विनिंग सिक्स :

मुंबई के सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन टीम को जीत दिलाने से पहले ही आउट हो गए। सूर्या 16वें और ईशान 17वें ओवर में पवेलियन लौटे। यहां से तिलक वर्मा ने 10 गेंद पर 26 और टिम डेविड ने 10 गेंद पर 19 रन बनाकर टीम को 7 गेंद बाकी रहते 6 विकेट से जीत दिला दी।तिलक ने अपनी पारी में एक चौका और 3 छक्के लगाए, इनमें 103 मीटर का विनिंग सिक्स भी शामिल है। यह छक्का उन्होंने 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर अर्शदीप सिंह को लगाया।

राधिका अग्रवाल

Check Also

“रक्त विकार” पर जागरूकता वार्ता का हुआ आयोजन

Share this on WhatsAppजयपुर विद्याधर नगर स्थित बियानी नर्सिंग कॉलेज एवं महावीर कैंसर हॉस्पिटल के …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app