Breaking News
Home / Bhakti / रामलला के दर्शन में उमड़ी भक्तो की भीड़, पहले दिन करीब 5 लाख लोगों ने किए दर्शन

रामलला के दर्शन में उमड़ी भक्तो की भीड़, पहले दिन करीब 5 लाख लोगों ने किए दर्शन

अयोध्याः 22 जनवरी को हुई प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला के कपाट लोगों के दर्शन के लिए खोल दिए गए है. ऐसे में पहले दिन भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिली. करीब 5 लाख लोगों ने पहले दिन भगवान राम के दर्शन किए. भक्तों की आस्था के आगे पुलिस भी बेबस नजर आई. वहीं आज दर्शन का दूसरा दिन है. भगवान रामलला के दर्शन के लिए मंदिर के बाहर लाखों की संख्या में मौजूद है. जो सिर्फ एक झलक पाने के लिए घंटों लाइनों में खड़े रहने के बाद बेसर्बी से इंतजार कर रहे है.

लेकिन अब भारी भीड़ को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ खुद एक्शन में आ गए हैं. सीएम ने अफसरों के साथ मीटिंग के बाद राम भक्तों को अच्छे से दर्शन हों इसका पूरा एक्शन प्लान तैयार कर लिया है. क्योंकि पहले दिन के दर्शन के दौरान भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिली. अयोध्या में भारी भीड़ के चलते प्रशासन ने कड़े सुरक्षा इंतजाम किए हैं. भीड़ को देखते हुए अयोध्या के सभी एंट्री प्वाइंट बंद कर दिए गए हैं. हाईवे पर बैरिकेड लगाकर वाहनों के अंदर जाने पर रोक लगी है.

साथ ही दूसरे शहरों से आने वाली गाड़ियों को फिलहाल रोक दिया गया है. लेकिन इसके बाद भी लोग पैदल चलकर भगवाम राम के दर्शन करने के लिए पहुंच रहे है. इस वक्त अयोध्या नगरी राम भक्तों से पूरी तरह खचाखच भरी है.
बता दें कि मंगलवार को दर्शन का पहला दिन होने के चलते लोगों मे खासा उत्साह और जोश का माहौल देखने को मिला. यही कारण रहा कि पहले दिन करीब 5 लाख लोग भगवान रामलला के दर्शन करने के लिए पहुंचे.

Check Also

कांग्रेस की छठी सूची; राजस्थान में चार, तमिलनाडु में एक उम्मीदवार का एलान

Share this on WhatsAppराइटर : अनुष्का शर्मा आम चुनाव के लिए कांग्रेस की छठी सूची; …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app