Breaking News
Home / biyani times / राजस्थान में अब अन्नपूर्णा रसोई से मिलेगा भरपेट खाना, 8 रुपए में 600 ग्राम भोजन…मैन्यू में और क्या-क्या बदला?

राजस्थान में अब अन्नपूर्णा रसोई से मिलेगा भरपेट खाना, 8 रुपए में 600 ग्राम भोजन…मैन्यू में और क्या-क्या बदला?

राजस्थान में सरकार बदल गई है, पिछली गहलोत सरकार की चलाई गई योजनाओं का खाका भी बदलने का सिलसिला शुरू हो चुका है जिसका श्री गणेश इंदिरा रसोई योजना से हुआ जहां हाल में पीएम मोदी के जयपुर दौरे पर सीएम भजनलाल शर्मा ने इस योजना का नाम बदल कर समीक्षा करने का कहा था. वहीं अगले ही दिन योजना को लेकर सरकार आदेश भी जारी हो गए और योजना का नाम बदलकर श्री अन्नपूर्णा रसोई योजना कर दिया गया.

मुख्यमंत्री भजनलाल ने इस दौरान कहा कि इन्दिरा रसोई योजना की समीक्षा कर इसमें पाई गई सभी खामियों को दूर कर प्रदेश में आमजन को पौष्टिक और गुणवत्तापूर्ण भोजन देना हमारा ध्येय है. उन्होंने कहा कि इस योजना की समीक्षा में कई कमियां पाई गई और वर्तमान मैन्यू में भोजन की मात्रा लगभग 450 ग्राम है जो कम है. ऐसे में अब नए सिरे से आमजन को खाना मिलेगा, आइए जानते हैं कि यह योजना अब किस ढंग से नए कलेवर में आएगी और खाने का मैन्यू क्या रहेगा.

Check Also

मोदी की सभा से पहले कल शाह का रोड शो:पीएम 2 अप्रैल को कोटपूतली में होंगे; गृह मंत्री कल जयपुर में लेंगे मीटिंग, सीकर भी जाएंगे

Share this on WhatsAppलोकसभा चुनावों को देखते हुए प्रदेश में केंद्रीय नेताओं के दौरे शुरू …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app