फ्रेशर पार्टी में विद्यार्थियों की रंगारंग प्रस्तुति

फ्रेशर पार्टी में विद्यार्थियों की रंगारंग प्रस्तुति

जयपुर । विद्याधर नगर स्थित बियानी बीएड गर्ल्स कॉलेज में फ्रेशर्स पार्टी और फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत कॉलेज के एकेडमिक निदेशक डॉ- संजय बियानी और बीएड कॉलेज की प्रिसींपल एकता पारीक ने माँ सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलन कर की।

कार्यक्रम के दौरान निदेशक डॉ. संजय बियानी ने विद्यार्थीयों का स्वागत किया और उन्होंने प्रेम को परिभाषित करते हुए कहा कि जहां पाने की इच्छा होती है वहां प्रेम नहीं हो सकता। प्रेम बिना कारण किया जाना चाहिए और इसके लिए उन्होंने कृष्ण का उदाहरण दिया।

पार्टी में विद्यार्थियों ने विभिन्न गीतों पर नृत्य कर माहौल को उत्साह और उमंग से भर दिया। कार्यक्रम के दौरान कई बार ऐसे मौके भी आए जब ऑडिटोरियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। पार्टी में छात्राओं ने श्रीवली—- पंजाबी भांगडा… मैं मरजावा.. आदि गानों पर  प्रस्तुति देकर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम मे एमएड की छात्रा चंचल शर्मा को मिस फेयरवेल और बीएड की छात्रा वान्या को मिस फ्रेशर चुना गया।

कार्यक्रम के अंत में बीएड कॉलेज की प्रिसींपल एकता पारीक ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया और छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।