Breaking News
Home / News / India / शहबाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की याद में बनवाया उनके चेहरे का टैटू

शहबाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की याद में बनवाया उनके चेहरे का टैटू

पूर्वा चतुर्वेदी

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है. एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं. उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं. वही, दिवंगत एक्टर को किसी न किसी तरीके से लगातार याद कर अब भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

हाल ही में शहनाज गिल के पिता ने अपनी बेटी को सपोर्ट करते हुए अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू बनवाया था. ऐसे में अब शहनाज के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ की याद हमेशा ताजा रखने के लिए अपने हाथ पर टैटू के रूप में उनका चेहरा बनवाया है.

सिद्धार्थ की मां रख रही हैं ध्यान

शहनाज गिल की इस समय हालत खराब है और ऐसे समय में सिद्धार्थ शुक्ला की मां उनका पूरा ध्यान रख रही हैं. शहनाज ने खाना और सोना छोड़ दिया है. वह गुमसुम रहती हैं. वहीं सिद्धार्थ की मां शहनाज को काम पर वापस जाने के लिए मोटिवेट कर रही हैं. वह चाहती हैं कि शहनाज दोस्तों से मिले, बाहर जाएं और अपना मूड फ्रेश करें.

उन्हें डर है कि शहनाज कहीं डिप्रेशन में ना चली जाएं इसलिए वह शहनाज को काम पर जाने के लिए बोल रही हैं क्योंकि अगर शहनाज काम पर फोकस करेंगी तभी वह सिद्धार्थ के जाने के गम को भूल पाएंगी.

शहबाज ने बनवाया सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू

बता दें कि सिद्धार्थ शहनाज के लिए एक परिवार के सदस्य की तरह ही थे। शहबाज हमेशा से सिद्धार्थ को अपने बड़े भाई की तरह मानते थे और शहनाज संग उनकी दोस्ती की भी शहबाज को काफी कद्र थी। अब हाल ही में अपने प्यार को जताने के लिए शहबाज ने सिद्धार्थ की शक्ल का टैटू अपने हाथ पर बनवा लिया और साथ ही अपनी बहन का नाम भी सिद्धार्थ की तस्वीर के नीचे लिखवा दिया।

 

 

 

Check Also

चार साल का स्नातक करने वाले छात्र दे सकेंगे नेट परीक्षा

Share this on WhatsAppअनुष्का शर्मा यूजीसी ने जारी किया आदेश विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) ने …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app