Breaking News
Home / biyani times / फ्रेशर्स पार्टी “आरम्भ 2023” का आयोजन

फ्रेशर्स पार्टी “आरम्भ 2023” का आयोजन

अनुष्का शर्मा

फ्रेशर्स पार्टी “आरम्भ 2023

जयपुर, 25 सितम्बर। विद्याधर नगर स्थित बियानी गर्ल्स कॉलेज में सोमवार को फ्रेशर्स पार्टी “आरम्भ 2023” में सीनियर्स ने फ्रेशर्स का स्वागत मस्ती और जोश के साथ किया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि कॉलेज के एकेडमिक डायरेक्टर डॉ संजय बियानी,डीन डॉ ध्यान सिंह गोठवाल,स्टूडेंट वेलफेयर डीन डॉ सुमेधा बाजपेयी, मिस राजस्थान 2019 मेघा शर्मा और ऐडवोकेट आकृति चतुर्वेदी ने दीप प्रज्जवलन के साथ किया।

ईर्ष्या, जलन के आवरण से मुक्त होकर सहजता और प्रेम से खुद को अपनाएं

एकेडमिक डायरेक्टर डॉ संजय बियानी ने कहा कि आप जैसे है वैसे ही अपने आप को स्वीकार करे, ईश्वर ने हम सभी को अच्छा बनाया है इसलिए आप ईर्ष्या, जलन के आवरण से मुक्त होकर सहजता और प्रेम से खुद को अपनाएं। वहीं कॉलेज डीन डॉ ध्यान सिंह गोठवाल ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भवि​ष्य की कामना की।

मिस फ्रेशर बनी एमबीए की दर्शिका जांगिड़

मिस राजस्थान 2019 व एंटरप्रेन्योर मेघा शर्मा ने कहा कि हमें हमेशा  ग्रेटफुल रहना चाहिए और सभी को धन्यवाद देना चाहिए। वहीं ऐडवोकेट आकृति चतुर्वेदी ने सभी छात्राओं को इंडिपेंडेंट बनने और भविष्य में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। फ्रेशर्स के स्वागत में सीनियर्स ने विभिन्न फिल्मी गीतों पर नृत्य कर माहौल को उत्साह और उमंग से भर दिया। कार्यक्रम के दौरान कई बार ऐसे मौके आए जब ओडिटोरियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। वहीं एमबीए की दर्शिका जांगिड़ ने मिस फ्रेशर का खिताब अपने नाम किया।

Check Also

16 मई से दोबारा शुरू होगा प्रतियोगी परीक्षाओं का दौर

अनुष्का शर्मा  अटेंडेंस शीट पर लिया जाएगा हैंड राइटिंग का नमूना राजस्थान लोक सेवा आयोग …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app