Breaking News
Home / Creativity / वार्षिकोत्सव में फैशन शो के जरिए दिखी कतरन से कारीगरी की झलक

वार्षिकोत्सव में फैशन शो के जरिए दिखी कतरन से कारीगरी की झलक

अनुष्का शर्मा।

जयपुर, । गणेश वंदना से शुरू हुए कार्यक्रम में वसुधैव कुटुंबकम की भावना को ध्यान में रखते हुए बियानी ग्रुप ऑफ कॉलेजेज की छात्राओं ने पेट्रियोटिक लोकनृत्य को मंच पर साकार किया । वार्षिकोत्सव “ताल” के इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सिविल लाइंस विधायक पत्रकार गोपाल शर्मा , कमला बिहानी, सुजाता बाहेती सहित शहर के कई गणमान्य अतिथियों ने शिरकत की।

कार्यक्रम का शुभारंभ सभी अतिथियों व संस्था के चैयरमेन डॉ.राजीव बियानी,निदेशक डॉ. संजय बियानी, कॉलेज डीन डॉ. ध्यान सिंह गोठवाल, असिस्टेंट डायरेक्टर सीए अभिषेक बियानी असिस्टेंट डायरेक्टर डॉ. राधिका बियानी, प्रिंसिपल डॉ. नेहा पांडे, स्टूडेंट वेलफेयर डीन सुमेधा बाजपेई ने दीप प्रज्वलित कर किया।

कार्यक्रम में सेशन 2023-24 की वार्षिक रिर्पोट प्रिंसिपल डॉ. नेहा पांडे द्वारा प्रजेंट की गई। जिसमें कॉलेज की उपलब्धियों और विकास के बारे में सभी को अवगत करवाया गया।

इस दौरान कॉलेज की छात्राओं ने बॉलीवुड थीम के गानों पर नृत्य की प्रस्तुति के साथ पूरे माहौल को मस्ती से भर दिया और सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम के दौरान 2023-24 के युनिवर्सिटी गोल्ड मेडलिस्ट व कक्षा में प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

साथ ही स्टूडेंट काउंसिल, डांस क्लब , ड्रामा क्लब को उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। इसी के साथ कार्यक्रम में आयोजित फैशन शो में छात्राओं ने कतरन से कारीगरी थीम पर क्रिएटिव परिधान में रैंप वॉक किया। कार्यक्रम के अंत में प्राचार्या डॉ. नेहा पाण्डे ने कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

 

Check Also

राजस्थान में किडनी-लिवर तस्करी का रैकेट:NOC देने वाली कमेटी की 8 महीने से मीटिंग नहीं, फिर भी हॉस्पिटल में हो रहे थे ट्रांसप्लांट

Share this on WhatsAppराजस्थान के हॉस्पिटल में लिवर का सफल प्रत्यारोपण (सक्सेसफुल ट्रांसप्लांट) ….डॉक्टरों की …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app