Breaking News
Home / biyani times / आमिर की बेटी आयरा 8 जनवरी को उदयपुर में करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग, 3 दिन तक चलेंगे फंक्शन, 176 कमरे किए बुक

आमिर की बेटी आयरा 8 जनवरी को उदयपुर में करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग, 3 दिन तक चलेंगे फंक्शन, 176 कमरे किए बुक

Aamir Khan Daughter Ira Khan Wedding : सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान ने बुधवार शाम को मुंबई में रजिस्ट्रार मैरीज कर ली है, लेकिन 8 जनवरी को आयरा खान और नुपुर शिखरे राजस्थान की लेकसिटी उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। यह शादी उदयपुर में कोडियाल रोड स्थित ताज अरावली रिसोर्ट में होगी। शादी के फंक्शन 8 जनवरी से 10 जनवरी तक चलेंगे। फंक्शन को लेकर अभिनेता आमिर खान 5 जनवरी को उदयपुर पहुंच सकते हैं।

मेहमानों के लिए बुक किए 176 कमरे
आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी में उदयपुर में करीब 250 मेहमान शामिल हो सकते हैं। 7 जनवरी से दुल्हा-दुल्हन के परिवार के लोग और अन्य गेस्ट उदयपुर पहुंचने शुरू हो जाएंगे। 3 दिन चलने वाले फंक्शन के बाद मेहमान 10 जनवरी को वापिस लौटने शुरू हो जाएंगे। दुल्हा-दुल्हन और मेहमानों के लिए उदयपुर के होटल में सभी 176 कमरे बुक किए गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-2024 में ‘बब्बर शेर’ बनकर बड़ा धमाका करेंगे सलमान खान! तोड़ देंगे सारे रिकॉर्ड

3 जनवरी को की रजिस्ट्रार मैरिज
आयरा खान और नुपुर शिखरे ने बुधवार शाम को मुंबई में रजिस्ट्रार मैरिज की। इसके बाद मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में ग्रांड पार्टी हुई। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। दूल्हे नुपुर ने जिम के कपड़ों में ही सारी ओपचारिकताएं पूरी की थी। वह जिम के कपड़ों में बारात लेकर पहुंचे। शादी में शरीक होने के लिए आमिर ने बॉलीवुड सितारों को निमंत्रण दिया। सायरा बानो और सलमान खान तक सितारें आयरा खान की शादी में शामिल हो सकते हैं।

13 जनवरी को मुंबई में होगा रिसेप्शन
उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद 13 जनवरी को मुंबई में जिया वर्ल्ड सेंटर में आयरा खान और नुपुर शिखरे का रिस्पेप्शन होगा। जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शिकरत करेंगे। आमिर ने रिसेप्शन में शामिल होने वाले गेस्ट्स से गिफ्ट्स लाने के लिए मना कर दिया है। जियो सेंटर में जहां रिसेप्शन होगा वहां करीब 3000 लोग एक साथ मौजूद रह सकते हैं। यह बॉलरूम जियो वर्ल्ड सेंटर की तीसरी मंजिल पर है।

कौन हैं नुपुर शिखरे
नुपुर शिखरे का जन्म 17 अक्टूबर, 1985 को हुआ था और वह एक फिटनेश ट्रेनर हैं। उनका परिवार पुणे में रहता है। नुपुर पिछले कई सालों से मुंबई में ही रह रहे हैं। कुछ सालों पहले नुपुर, आयरा के फिटनेस ट्रेनर थे। इस दौरान दोनों में दोस्ती हुई फिर प्यार। नंवबर 2022 में नुपुर ने एक इवेंट में आयरा को प्रपोज किया और अंगूठी पहनाई थी। इसके बाद आयरा ने नुपुर के साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया था।

Check Also

कांग्रेस की छठी सूची; राजस्थान में चार, तमिलनाडु में एक उम्मीदवार का एलान

Share this on WhatsAppराइटर : अनुष्का शर्मा आम चुनाव के लिए कांग्रेस की छठी सूची; …

Gurukpo plus app
Gurukpo plus app