Biyani Times

बियानी ग्रुप ऑफ कॉलेजेज में होली सेलिब्रेशन का हुआ आयोजन

राइटर : अनुष्का शर्मा

जयपुर। विद्याधर नगर स्थित बियानी ग्रुप ऑफ कॉलेजेज में होली सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विद्यार्थियों द्वारा रंग बरसे भींगे चुनरवाली, होली आई होली आई जैसे होली के गानों पर विशेष नृत्य प्रस्तुतियां दी गई। मौके पर सभी ने एक दूसरे को रंग और गुलाल लगाकर होली की बधाई दी साथ ही सभी फैक्लटीज ने होली के गानों पर जमकर डांस कर पूरा माहौल होलीमय बना दिया।

कार्यक्रम में कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. संजय बियानी ने होली की महत्ता पर जानकारी दी और कहा कि यह त्यौहार आपसी प्रेम, सौहार्द और बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। होली पर्व हमें आपसी मनमुटाव को खत्म कर, प्रेम और शांति के साथ मिलजुल कर रहने का संदेश देता है।

मौके पर चेयरमैन डॉ राजीव बियानी ने सभी को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली आपसी भाईचारा और मिलन का त्योहार है। इस प्रकार हम सब होली का त्योहार उल्लास के साथ मनाते हैं। कार्यक्रम के अंत में रंग गुलाल उड़ाकर और ठंडाई के साथ सभी ने एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं प्रेषित की

कार्यक्रम में कॉलेज के चैयरमेन डॉ. राजीव बियानी , डायरेक्टर डॉ. संजय बियानी , रिसर्च एंड डवलपमेंट के डायरेक्टर डॉ. मनीष बियानी ,डीन डॉ.ध्यान सिंह गोठवाल , अस्सिटेंट डायरेक्टर सीए अभिषेक बियानी, अस्सिटेंट डायरेक्टर डॉ. राधिका बियानी, प्राचार्या डॉ. नेहा पाण्डे , डॉ. अनुपमा शर्मा, सभी फैक्लटी व स्टूडेंटस मौजूद रहे।

Exit mobile version