Home / News / Two news filghts from Jaipur to Chennai

Two news filghts from Jaipur to Chennai

जयपुर से चेन्नई जाने वाले हवाई यात्रियों के लिए इंडिगो एयरलाइंस फरवरी माह में 2 नई फ्लाइट शुरू करने जा रही है. वर्तमान में जयपुर से चेन्नई के लिए रोजाना दो फ्लाइट संचालित हो रही हैं. अब 1 फरवरी से चेन्नई के लिए तीसरी फ्लाइट शुरू होगी. वहीं 20 फरवरी से चौथी फ्लाइट शुरू होगी. 1 फरवरी से शुरू होने वाली फ्लाइट चेन्नई से आते समय उदयपुर होकर जयपुर आएगी. जबकि वापसी में यह जयपुर से सीधे चेन्नई जाएगी.

इसी तरह 1 फरवरी से उदयपुर से जयपुर के लिए भी नई फ्लाइट उपलब्ध हो सकेगी. वहीं 20 फरवरी से शुरू होने वाली फ्लाइट चेन्नई-जयपुर-चेन्नई के बीच सीधे संचालित होगी. चेन्नई के लिए रोजाना 4 फ्लाइट होने से जयपुर शहरवासियों को फायदा मिलेगा. यात्रियों को अलग-अलग समय पर कई विकल्प मिल सकेंगे और हवाई यात्रियों को किराए में राहत मिल सकेगी. इन उड़ानों से सबसे ज्यादा फायदा रामेश्वरम जाने वाले तीर्थयात्रियों को होगा, उनका काफी समय तो बचेगा ही साथ ही साथ थकान भी कम होगी.

ये नई फ्लाइट होंगी शुरू
– 1 फरवरी से चेन्नई के लिए तीसरी फ्लाइट
– फ्लाइट 6E-442 चेन्नई से दोपहर 3:25 बजे चलेगी उदयपुर के लिए
– उदयपुर से शाम 6:20 बजे चलेगी जयपुर के लिए
– फ्लाइट 6E-442 जयपुर से शाम 8:05 बजे जाएगी चेन्नई
– 20 फरवरी से शुरू होगी चेन्नई की चौथी फ्लाइट
– फ्लाइट 6E-183 चेन्नई से दोपहर 2:40 बजे चलेगी
– फ्लाइट 6E-192 शाम 5:50 बजे जाएगी चेन्नई

इंडिगो ये भी ऑफर चला रही है
इंटरग्लोब एविशन की इंडिगो ने नए साल के मौके पर यात्रियों के लिए सबसे बड़ी न्यू ईयर सेल लेकर आई है. कंपनी सिर्फ 899 रुपए के बेस प्राइस पर हवाई सफर का मौका दे रही है. ऑफर के तहत एक फरवरी से 15 अप्रैल, 2018 के बीच यात्रा करने पर यह ऑफर लागू है. ऑफर का फायदा उठाने के लिए टिकट की बुकिंग 8 जनवरी से 10 जनवरी के बीच करानी होगी. इंडिगो का यह ऑफर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों उड़ानों पर लागू होगा.

 

Check Also

गांधी के देश में हिंसा की कोई जगह नही: राष्ट्रपति कोविन्द

स्वाधीनता दिवस के 71वें वर्षगांठ की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपिता महात्मा …

Apply Online
Admissions open biyani girls college