Wednesday , April 18 2018
Breaking News
Home / Fashion / नए साल में फैशन के नए अंदाज Fashion in new year

नए साल में फैशन के नए अंदाज Fashion in new year

नया होना फैशन का पर्याय भी है और खूबसूरती भी । मौसम में जरा सा फेरबदल होने पर परिधानों के स्वरूप बदल जाते हैं। उनका चलन नया हो जाता है। मिसाल के तौर पर, स्टोल स्कार्फ में और स्कार्फ मफलर में बदल जाता है। आईए जानते हैं, इस बार क्या करें जो मौसम के लिहाज से भी सही हो और फैशन के मुताबिक भी रहे।
सभी मौके पर जमे वूलन कुर्ती
कश्मीरी कुर्ती कभी फैशन से बाहर नहीं होती। इसकी फूल पत्तीदार कढाई इस मौसम के लिए उचित है। यह हर मौके पर रंग जमाजी हैं। इन्हें पार्टी, फंक्शन के अलावा काॅलेज में भी पहना जा सकता है। वूलन कुर्ती पर कंट्रास्ट स्टोल या स्कार्फ डालें। आजकल सामने की स्लिट वाली कुत्तियां चलन में हैं। यह जींस पर भी फबती हैं।
पाॅम-पाॅम स्वेटर
काॅलेज में साधारण स्वटेर की बजाए पाॅम-पाॅम स्वेटर पहनें। आप पुराने स्वेटर को भी पाॅम-पाॅम स्वेटर बना सकती हैं। ये स्वेटर दिखने में फंकी लगते हैं। दोस्तों के साथ हैंगआउट करने या माॅल के लिए भी ये मुफीद है। आॅफिस या औपचारिक कार्यक्रमों के लिए यह ठीक नहीं रहते ।
लाॅन्ग फ्लोरल कुर्ती विद जींस
कुछ नया आजमाने के लिए लंबी फ्लोरल कुर्ती के साथ एंकल लैंथ जींस पहन सकती हैं। ये दिखन में आकर्षक तो लगती हैं, साथ ही आपको सभी से अलग दिखाती हैं। दबे हुए रंगों की अपेक्षा इन कुर्तियों में खिलते हुए रंग ज्यादा सुंदर लगते हैं।
स्कार्फ विद स्किनी जीन्स
व्ूलन स्कार्फ काफी फूले हुए लगते हैं। इनके साथ स्किनी जीन्स काफी अच्छी लगती है। जैकेट और स्वेटर को नए तरीके से पहने जैसे पतला स्वेटर पहना है, तो उसके उपर जैकेट पहनें।
जैकेट विद बूट्स
इन दिनों हाफ जैकेट पर हाई हील बूट्स का चलन तेजी से बढा है। काॅलेज में खासकर इन दिनों वेलवेट बूट को युवतियां अधिक पसंद कर रही हैं।

Check Also

आजकल हिट है यलो कलर

मौसम के मिजाज और फैशन के अनुरूप रंगों को जिंदगी में शामिल करना हमें हमेशा …